नमस्कार,

आपका सक्सेसइनहिंदीडॉटकॉम SIH में बहुत-बहुत स्वागत है!

सभी पढ़ने वालो का व उन सभी पढ़ने वालो का हार्दिक अभिनन्दन जो Successinhindi.com के नियमित रीडर है और में उनका भी बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ जो लोग सक्सेस इन हिंदी पर अपना योगदान दे रहे है जैसे: अपने अच्छे विचार पोस्ट के माध्यम से सब रीडरो तक पहुँचा रहे है.

ऐसे ही फ्यूचर में सभी रीडर और सभी कंट्रीब्यूटर अपना-अपना सहयोग देते रहे ताकि SIH आगे और बेहतर तरीके से लोगो की इन्टरनेट की दुनिया में हेल्प कर सके, काम आ सके.

SIH यानी Success In Hindi का उद्देश्य क्या है?

दोस्तों सबसे पहले में आपको ये बताना चाहता हूँ में एक भारतीय हूँ इसीलिए मेरी सबसे पसंदीदा भाषा भी हिंदी है और इस वेबसाइट का उदेश्य भी यही है जो भी बात हम आपसे करेंगे वो सिर्फ हिंदी में करेंगे कुछ शब्द ऐसे है जो हम English में लिखते है वो सिर्फ Google जैसे सर्च इंजन के लिए प्रयोग करते है ताकि सर्च इंजन वेबसाइट को अच्छे से पढ़ सके.

SIH क्यों बनाया?

Success In Hindi की वेबसाइट से पर्सनल डेवलपमेंट टिप्स, मोटिवेशनल टिप्स, स्टार्टअप टिप्स या बिज़नेस टिप्स, कोट्स, सक्सेस टिप्स और इंटरप्रेन्योर से जुडी जानकारी शेयर की जाती है.

ये सारी जानकारी Success In Hindi से सिर्फ इसलिए शेयर करते है जिससे जब कोई भी व्यक्ति उस स्थिति में होता है जब सबसे अधिक उसे ऐसे मार्गदर्शन की जरुरत होती है जिससे वो अपने जीवन से जुड़े व अपने बिज़नेस से जुड़े सही निर्णय ले सके… जब कोई भी इंसान आत्मविश्वास की कमी महसूस करता है अपने आपको को कमजोर समझता है तब ये वेबसाइट उसका सबसे ज्यादा साथ देगी उसकी लाइफ को नया आयाम देगी ये हमारा वादा है सिर्फ 1 महीना रोजाना 1 घंटे इस वेबसाइट के लेख पड़े आपकी जिंदगी बदल जायेगी.

मेरे बारे में, मेरा नाम Vipin Lambha है में एक इंटरप्रेन्योर और डिजिटल मार्केटिंग कंसलटेंट हूँ, में जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ अभी दिल्ली रहता हूँ और अपना बिज़नेस कर रहा हूँ.

जो में खुद सीखता हूँ वो सब अपने शब्दो में आपके सामने रख देता हूँ आप मुझे Twitter पर फॉलो कर सकते है: @Vipinlambha91

अगर आपका कोई भी सुझाब या कोई सवाल है पर्सनल लाइफ को लेकर, अपनी बिज़नेस को लेकर तो आप मेरे साथ शेयर करे ईमेल ID है: successinhindi@gmail.com

2 thoughts on “About Us

    1. Hello @Pardeep, Success In Hindi ke liye Aapki support hi meri income hai!
      Or es support ki koi kimat nahi lagai ja sakti. (:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.