जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर लेने के लिये क्या करे!

हैलो फ्रेंड्स, आज एक और नई पोस्ट लेकर हाजिर है जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर के बारे में बात करेंगे 21 फरवरी को जिओ प्राइम ऑफर की लॉन्चिंग हुई है अब लोगो ने इन्टरनेट पर Google से पूछना स्टार्ट कर दिया है जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर के लिये क्या करे.

जब से मुकेश अम्बानी ने जिओ प्राइम मेम्बरशिप के बारे में ऑफिसियल घोषणा की है तब से टेलीकॉम मार्किट में खलबली मच गयी है दूसरी कंपनियों को समझ नहीं आ रहा है की वो क्या करे, साथ ही साथ यूजर को भी अभी क्लियर नहीं है की उन्हें क्या करना है जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर लेने के लिये… ध्यान से पढ़े हमने इस पोस्ट में पूरी डिटेल्स में बताया है.

जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर क्या है

रिलायंस जिओ के मालिक मुकेश अम्बानी ने 21 फरवरी को ऐलान करके जिओ प्राइम ऑफर की घोषणा की… और कहा 1 अप्रैल 2017 से जिओ का प्राइम प्लान स्टार्ट होगा जिसके लिये जिओ यूजर को 31 मार्च 2017 से पहले जिओ प्राइम मेम्बरशिप लेनी होगी.

क्या-क्या मिलेगा जिओ प्राइम मेम्बरशिप प्लान में

जिओ का नया प्लान जिसके तहत यूजर को 31 मार्च 2018 तक सभी सुविधा अनलिमिटेड मिलेगी जो अभी मिल रही है सारी लोकल और नेशनल कॉल फ्री और 1 GB 4G इन्टरनेट रोजाना ये सब फायदे मिलेंगे लेकिन अब जिओ प्राइम ऑफर का फायदा लेने के लिये यूजर को हर महीने 303 रुपय खर्च करने होंगे.

जिओ प्राइम मेम्बरशिप के लिये रजिस्ट्रेशन कैसे करे

जी हाँ, जिओ प्राइम प्लान को एक्टिव करने के लिये सबसे पहले जिओ प्राइम मेम्बरशिप का सदस्य बनना होगा, जिसके लिये आपको 1 मार्च से 31 मार्च 2017 के बीच जिओ की वेबसाइट या फिर मोबाइल एप्प से रजिस्ट्रेशन करना होगा और आपको एक बार 99 रुपए देने होंगे मेम्बरशिप के लिये उसके बाद पुरे एक साल 31 मार्च 2018 तक जिओ प्राइम प्लान का फायदा उठा सकते है

जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर के लिये क्या करे, इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे. धन्यवाद

अगर आपके मन में जिओ प्राइम मेम्बरशिप ऑफर से जुड़ा अभी कोई और सवाल है तो कमेंट में लिखे हम आपका उत्तर जल्द से जल्द देने की कोशिश करेंगे.

Vipin Lambha

Hello everyone, I am an Entrepreneur with Startup & Digital Media expert by profession and passionate for Blogging.

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.