Jio प्राइम ऑफर क्या है व जिओ प्राइम मेंबर कैसे बने?

हैल्लो फ्रेंड्स, आप सब के लिये एक बहुत बड़ी खुशखबरी है Reliance Jio ने 21 फरवरी को एक अधिकारिक घोषणा करके जिओ प्राइम ऑफर की लॉन्चिंग की है आज हम आपको बतायेंगे Jio प्राइम ऑफर क्या है व जिओ प्राइम मेंबर कैसे बने.

क्या है जिओ प्राइम ऑफर

Jio Prime Offer में जिओ के ग्राहकों को 31 मार्च 2018 तक अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स सारी फ्री रहेंगी साथ ही साथ daily का 1 GB 4G इन्टरनेट मिलेगा जैसा की अभी Jio हैप्पी न्यू ईयर में मिल रहा है परंतु ये सारे फायदे आपको अब प्रतिमाह 303 रुपए देकर मिलेगा, यानी 1 महीने में 303 रुपय खर्च करने होंगे और इसका मतलब 10 रुपए रोजाना फिर आपका 1 साल तक सब कुछ अनलिमिटेड रहेगा.

Update: JioPhone फ्री में मिलेगा 24 अगस्त 2017 से होगी प्री बुकिंग

दोस्तों ये बात तो आप पहले से ही जानते है रिलायंस जिओ इंडिया में पिछले सितम्बर 2016 से ग्राहकों को अपनी सर्विस बिलकुल फ्री में दे रहा है और 31 मार्च 2017 तक फ्री देगा, ये सब हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के मुताबिक चल रहा है.

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अम्बानी ने मंगलवार को जिओ प्राइम ऑफर की घोषणा की साथ ही कहा पहले 100 मिलियन ग्राहक जिओ प्राइम ऑफर का लाभ अगले साल 31 मार्च 2018 तक उठा सकते है.

जिओ प्राइम ऑफर का लाभ लेने के लिये कस्टमर्स को एक बार 99 रुपए देकर Jio Prime Membership का रजिस्ट्रेशन करना होगा फिर उसके बाद 303 रुपए हर महीने यानी 10 रुपए रोजाना में आप एक साल तक जिओ प्राइम ऑफर का लाभ अनलिमिटेड ले सकेंगे.

जिओ प्राइम मेम्बरशिप के लिये रजिस्टर कैसे करे?

जो लोग अभी रिलायंस जिओ का सिम चला रहे है या जो लोग अभी जिओ का नया सिम लेने की सोच रहे है उनको 1 मार्च से 31 मार्च 2017 के बीच जिओ के मोबाइल एप्लीकेशन से या जिओ की वेबसाइट पर जाकर अपनी Jio मेम्बरशिप के लिये रजिस्टर करना होगा, जिओ प्राइम मेंबर बनने के लिये 99 रुपए का चार्ज देना होगा.

संक्षेप में बता देते है कैसे और क्या करना होगा जिओ प्राइम ऑफर और जिओ प्राइम मेम्बरशिप लेने के लिये-

1 – पुराने या नये ग्राहक जो जिओ का सिम इस्तेमाल कर रहे है उन्हें 1 मार्च से 31 मार्च 2017 के बीच Jio के मोबाइल एप्प या वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

2 – रजिस्ट्रेशन चार्ज एक बार देना होगा सिर्फ 99 रुपए.

3 – जब आपकी मेम्बरशिप कन्फर्म हो जायेगी फिर आप 31 मार्च 2018 तक हर महीने 303 रुपय देकर जिओ की सर्विस ले पायेंगे जो सुविधा अभी आप ले रहे वो सब वैसी की वैसी ही रहेंगी.

4 – इस तरह से आप Jio Prime Offer का लाभ ले सकेंगे.

दोस्तों, ये जानकारी Jio प्राइम ऑफर क्या है व जिओ प्राइम मेंबर कैसे बने आपको कैसी लगी हमे कमेंट करके बताये.

और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे ताकि आपके दोस्त रिस्तेदार जिओ प्राइम ऑफर के बारे में जान सके… Whatsapp पर शेयर करने के लिये नीचे दिए Whatsapp के बटन पर क्लिक करे और अपने व्हाट्सएप्प नेटवर्क में शेयर करे. आपका धन्यवाद रहेगा

Vipin Lambha

Hello everyone, I am an Entrepreneur with Startup & Digital Media expert by profession and passionate for Blogging.

58 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.