fbpx

Jio Dhan Dhana Dhan Offer में रोजाना मिलेगा 2GB 4G डाटा फ्री

नमस्कार दोस्तों, Success In Hindi एक बड़ी खबर के साथ हाजिर है आपके सामने रिलायंस जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है जिसका नाम है Jio Dhan Dhana Dhan Offer जोकि 11 अप्रैल 2017 से स्टार्ट किया गया है, इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताएँगे ऑफर की पूरी इनफार्मेशन कितने का रिचार्ज करना है कितना लाभ मिलेगा और कितना मिलेगा.

मित्रो, Jio पिछले 6 महीनो से पुरे भारत के अपनी सर्विस फ्री दे रहा था किन्तु TRAI के आदेश देने के बाद रिलायंस जिओ ने अपना समर सरप्राइज ऑफर बंद करना पड़ा किन्तु Summer Surprise Offer के चलते बहुत सारे कस्टमर्स ने रिचार्ज करा लिया था किन्तु बहुत सारे ऐसे ग्राहक थे जो उसका लाभ लेने से वंचित रह गए थे इसी कारण से जिओ ग्राहकों में खलबली मची हुई थी की क्या करे.

मंगलवार को फिर मुकेश अम्बानी ने एक घोषणा की और एक नए Jio Offer का ऐलान कर डाला जिसका नाम बड़ा मज़ेदार रखा ‘जिओ धन धना धन ऑफर’ जिसके अंतर्गत ग्राहकों को daily 1GB 4G डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कालिंग फ्री दी जाएँगी, अगर किसी को रोजाना 2GB डाटा चाहिए तो वो भी प्लान है.

कैसे काम करेगा Jio Dhan Dhana Dhan Offer

सबसे पहले एक बात आपको क्लियर कर दे की इस प्लान के लिए Jio prime membership लेना जरुरी है अगर आप जिओ प्राइम मेम्बरशिप नहीं लेते है तो उसके लिए अलग से प्लान है.

जिन कस्टमर ने जिओ प्राइम मरबेरशिप ले ली है वो 11 April 2017 के बाद 309 रुपए का रिचार्ज कराएँगे उन्हें रोजाना 1GB 4G डाटा अगले 84 दिन तक मिलता रहेगा और साथ में और सारे फायदे भी मिलते रहेंगे, अगर रोजाना 84 दिन तक 2GB डाटा चाहिए तो 509 का रिचार्ज करना होगा.

उन कस्टमर्स के लिए जिन्होंने अभी तक प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है 1GB डाटा के लिए 408 का रिचार्ज करना होगा और 2GB के लिए 608 का रिचार्ज करना होगा या जो भी जिओ का नया सिम लेंगे.

कुछ इस तरह आपको बताते है जिओ धन धना धन का बारे में

Jio प्राइम कस्टमर्स के लिए – रोजाना 1GB डाटा के लिए 309 का रिचार्ज करना होगा फिर 84 दिन तक कोई रिचार्ज करने की जरुरत नहीं है और रोजाना 2GB डाटा के लिए 509 का रिचार्ज करना होगा.

जिनके पास प्राइम मेम्बरशिप नहीं है या नया सिम खरीदा है – रोजाना 1GB डाटा के लिए 408 का रिचार्ज करना होगा फिर 84 दिन तक कोई रिचार्ज करने की जरुरत नहीं है और रोजाना 2GB डाटा के लिए 608 का रिचार्ज करना होगा प्राइम मेमबरशिप के 99 रुपए इसी रिचार्ज में शामिल है.

Note: जिन ग्राहकों ने Jio Summer Surprise Offer का रिचार्ज करा लिया है उनको ये रिचार्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं है उनको जुलाई तक सब कुछ फ्री है.

अगर ये जानकारी आपको अच्छी लगी और आप इससे संतुस्ट है तो इस पोस्ट को Whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे. धन्यवाद

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.